Tuesday, March 13, 2012

लोकसभा में बेहोश हुए शरद पवार, ट्विटर पर बना मजाक


संसद में बेहोश हुए शरद पवार !!!!
नई दिल्ली.राष्ट्रवादी कांग्रेस के मुखिया और यूपीए के अहम सहयोगी शरद पवार की आज अचानक तबियत बिगड़ गई। शरद पवार लोकसभा की कार्रवाई के दौरान बेहोश हो गए।


शरद पवार को ले जाने के लिए तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई। लेकिन उन्‍होंने कार में ही ले जाने का अनुरोध किया। उन्‍हें उनकी सरकारी कार से राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां अब उनकी हालत स्थिर है।  71 साल के पवार के साथ उनकी बेटी और बारामती से सांसद सुप्रिया सूले और केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल भी थे।
प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री वी नारायणसामी ने कहा,  पवार ने चक्कर आने की शिकायत की थी। ऐसी खबर भी आ रही है कि एनसीपी के प्रमुख लोकसभा की लॉबी में बेहोश हो गए थे लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। इससे पहले लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान पवार ने कृषि से जुड़े कई पूरक प्रश्नों का जवाब दिया था। पटेल ने कहा कि पवार का शुगर लेवल गिर गया है और चक्कर आने लगे जिसको देखते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

एनसीपी के वरिष्ठ नेता पटेल ने कहा, सब कुछ सामान्य है। उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। गौरतलब है कि कुछ साल पहले बीबीसी को इंटरव्यू देने के दौरान शरद पवार को हार्ट अटैक आ गया था। तब उन्हें राजधानी के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

पवार की तबीयत खराब होने की खबर आते ही उन्हें लेकर ट्विटर पर चर्चा होने लगी और चंद मिनटों में ही पवार ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए।
निशांत नायर ने ट्वीट किया- ओप नोह, अब समझ में आया कि दिल्ली में भूकंप के झटके कैसे आए, पवार दरअसल संसद में ही गिर गए।
प्रमोद गौरव ने ट्वीट किया- जब शरद पवार को पता चला कि वो सबसे अमीर नेताओं की सूची में नहीं हैं तो वो संसद में ही बेहोश हो गए।
एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया- शरद पवार बेहोश हो गए, पड़े अच्छे लगते हैं।














No comments:

Post a Comment